VIDEO: सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी BJP, कलेक्ट्रर कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन

इंदौर।

 प्रदेश की  कांग्रेस सरकार को जनविरोधी बताते हुए नींद से जगाने के लिए बुधवार को इंदौर के   हरसिद्धि मंदिर चौराहा  से कलेक्टर कार्यालय तक भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा  प्रदर्शन कर कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया गया इस प्रदर्शन का नाम "घंटानाद आंदोलन" रखा गया था लेकिन जब कार्यकर्तों को घंटे नही मिले तो उन्होंने बच्चो के खिलौने की पुंगी से काम चलाया। 

दरअसल, इंदौर में भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर कांग्रेस के घोषणा पत्र के वादे याद दिलाये। इस मौके पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने कमलनाथ सरकार पर आरोपो की छड़ी लगा दी। बीजेपी के कद्दावर नेता नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव के पहले कमलनाथ और कांग्रेस ने बिजली के बिल कम करने की बात कही थी और 200 रुपए प्रतिमाह का बिल वाले वादे को जनता के सामने रखा था लेकिन आज स्थितियां उलट है।

वही उन्होंने कहा कि युवाओं को लुभावने वादे कर रोजगार की बात की थी वही बेरोजगार युवाओं को 4 हजार रुपए देने की बात कही थी अंततः युवा ठगे से नजर आ रहे है। वही किसानों से कई वादे किये  गए थे लेकिन उन्हें पूरा नही किया गया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है ऐसे में बीजेपी भ्रष्ट सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर खड़ी है। बुधवार को सैंकड़ो की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इंदौर कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी कर जताया कि कुम्भकर्णी नींद में सोई हुई सरकार को जगाया जाएगा ताकि आम जनता के साथ न्याय हो।



"To get the latest news update download the app"